36.6 C
Jodhpur
Monday, June 17, 2024

[google-translator]

Naach 16 Registration FormNaach 16 Registration FormNaach 16 Registration FormNaach 16 Registration Form

AC लगाने की बात पर महिला से मारपीट

भीतरी शहर में चांद बावड़ी इलाके में महिला के साथ मारपीट: आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा जेल


भीतरी शहर के चांद बावड़ी इलाके में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एसी लगाने की मामूली बात को लेकर एक महिला के साथ मारपीट की गई। इस घटना के आरोपी, रघुनाथ दाधीच, को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

घटना का विवरण:
घटना चांद बावड़ी इलाके की है, जहां एक महिला, जो अपने घर में अकेली रहती है, के साथ एसी लगाने को लेकर विवाद बढ़ गया। विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी रघुनाथ दाधीच ने महिला के साथ मारपीट की। यह पूरी वारदात घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी, जिससे पुलिस को आरोपी की पहचान करने में मदद मिली।

महिला से मारपीट का VIDEO हुआ VIRAL

पीड़ित महिला की स्थिति:
पीड़ित महिला के दोनों बेटे विदेश में काम करते हैं, और वह अपने घर में अकेली रहती है। इस घटना के बाद महिला ने पुलिस में आरोपी रघुनाथ दाधीच और अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने के बाद से ही आरोपी की तलाश कर रही थी, जो वारदात के बाद से फरार चल रहा था।

पुलिस की कार्रवाई:
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी की पहचान की और उसे गिरफ्तार किया। पुलिस की तत्परता और सजगता की वजह से आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया गया। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

समाज के लिए संदेश:
यह घटना समाज के लिए एक चेतावनी है कि छोटी-छोटी बातों को बढ़ाने के बजाय संयम और समझदारी से काम लेना चाहिए। महिला सुरक्षा एक गंभीर मुद्दा है, और ऐसे मामलों में त्वरित न्याय होना अत्यंत आवश्यक है। पुलिस की त्वरित कार्रवाई ने यह साबित किया है कि कानून व्यवस्था कायम है और किसी भी प्रकार की हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

निष्कर्ष:
भीतरी शहर के चांद बावड़ी इलाके की यह घटना समाज के लिए एक सबक है कि किसी भी विवाद को बढ़ाने से पहले सोच-समझ कर कदम उठाना चाहिए। पुलिस की त्वरित कार्रवाई और न्यायपालिका के सख्त रुख ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि कानून के हाथ लंबे होते हैं और अपराधी चाहे जितना भी छुपने की कोशिश करे, अंततः उसे कानून के सामने झुकना ही पड़ेगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

200,112FansLike
46,876FollowersFollow
40,188SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles